Top 3 latest new colour pridiction games to play and earn money in india

नमस्कार दोस्तो आज में फिर से आप सभी लोगो के लिए टॉप 3 न्यू कलर प्रिडिक्शन गेम्स लेकर आया हु। जिनमे आप कलर प्रिडिक्शन करके पैसे कमा सकते हो। आप इन ऐप्स से प्रिडिक्शन के अलावा रेफर करके भी अच्छे पैसे कमा सकते हो।

तो चलिए अब हम जान लेते है कि आज के इस आर्टिकल में हम कोन कोनसी ऐप्स के बारे में बात करने वाले है -

 1. Osmoxy
 2. Vclub
 3. Joymall

अब हम इन तीनों कलर प्रिडिक्शन ऐप्स के बारे में अच्छे से जान लेते है। और यह जान लेते है कि आप इनसे पैसे कैसे कमा सकते हो?

 1. Osmoxy

Register in osmoxyClick here

Osmoxy यह एक बिल्कुल ही नई कलर प्रिडिक्शन ऐप है। इसमें आपको साइन अप करने पर 10 रुपए बोनस मिलता है। Osmoxy ऐप में आप कलर प्रिडिक्शन के अलावा दूसरे गेम्स भी खेल सकते हो।

Osmoxy ऐप में आपको पर रेफर के 122 रूपये तक मिलते है। साथ ही में आपको आपके डाउनलाइन मेंबर्स का अच्छा कमीशन भी मिलता है। इस ऐप में मिमिनम विड्रॉल लिमिट मात्र 31 रूपये है। आप इस ऐप से अपने पैसों को अपने upi वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हो।

Fiewin ऐप पर रजिस्टर करते ही पाए 10 रुपए बोनस और गेम्स खेलें

 2. Vclub

Register in vclubClick here

Vclub ऐप में आपको साइन अप करने पर 121 रूपये का बोनस मिलता है। जिससे आप इसमें कलर प्रिडिक्शन गेम खेल सकते हो। लेकिन आपको इस ऐप से पैसे विड्रॉल करने के लिए इसमें कम से कम 200 रूपये का रिचार्ज करना होता है।

Vclub ऐप में भी आप रेफर करके पैसे कमा सकते हो। यह ऐप आपको आपके डाउनलाइन मेंबर्स के बेट लगाते पर पर आपको उसका बहुत अच्छा कमीशन देती है। इस ऐप में जीते हुए पैसों को आप सीधा अपने बैंक अकाउंट में विड्रॉल कर सकते हो।

Meok Earning game - Meok ऐप से पर रेफर के 300 रूपये कमाएं

3. Joymall

Register in joymallClick here

Joymall ऐप में साइन अप करने पर तो आपको किसी भी प्रकार का कोई साइन अप बोनस नही मिलता है। लेकिन इस ऐप में आपको 300 रूपये का रिचार्ज करने पर 108 रूपये का बोनस मिलता है। जिससे आप गेम्स खेल सकते हो।

Joymall ऐप में आपको पर रेफर के 300 रूपये मिलते है। आप इस ऐप को रेफर करके अच्छे पैसे कमा सकते हो। रेफर बोनस लेने के लिए आपके द्वारा रेफर किए हुए व्यक्ति को इस ऐप में 300 रूपये का रिचार्ज करना होता है।

Top 5 best Colour prediction games - रोज कमाओ 1000 रूपये

तो दोस्तो यह है टॉप 3 न्यू कलर प्रिडिक्शन ऐप्स जिनमे आप कलर प्रिडिक्शन करके और रेफर करके पैसे कमा सकते हो।

दोस्तो आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा और अगर आपका कोई सुझाव हो हमारे लिए तो वो आप हमे कमेंट करके जरूर बताए।

Thanks for reading 🙏


टिप्पणियाँ