Mantrigame Colour Prediction App Register And Earn 500rs Daily

Mantrimalls, Mantrimalls Recommdation Code, Mantrimall Login, Mantrimall apk

Note - mantriclub ऐप का नाम पहले Mantrimalls था। अभी mantrimalls ऐप ने अपना नाम बदलकर Mantriclub कर लिया है।

नमस्कार दोस्तों, आज के इस आर्टिकल के माध्यम से में आप लोगो को mantrimall ऐप के बारे में बताने वाला हूं। Mantrimall एक कलर प्रिडिक्शन ऐप है। जिससे आप अच्छे पैसे कमा सकते हो। आज के इस आर्टिकल में के अंदर में आप लोगो को यही बताने वाला हूं कि आप इस ऐप से पैसे कैसे कमा सकते हो।
आप नीचे दिए गए लिंक से Mantrimalls ऐप में लॉगिन कर सकते हो।

Mantrimalls Sign inClick here

आपको Mantrimall ऐप में 300 रूपये का फर्स्ट रिचार्ज करने पर 108 रूपये बोनस मिलेगा।

Main topics -

 1. Mantrimall ऐप क्या है?
 2. Mantrimalls ऐप से पैसे कैसे कमाएं?
 3. Mantrimall ऐप कलर प्रिडिक्शन ट्रिक।
 4. Mantrimalls ऐप रेफर अर्निंग।
 5. Mantrimalls ऐप में अकाउंट ब्लॉक क्यो होता है?
 6. Mantrimalls ऐप में अकाउंट को unblock कैसे करे?

 तो चलिए अब इन सब टॉपिक को में आपको एक-एक करके विस्तार से समझता हु।

 1. Mantrimalls ऐप क्या है?

Mantrimall ऐप एक कलर प्रिडिक्शन ऐप है। जिसमे आपको कुछ कलर दिए गए होते है। इस ऐप में आपको तीन कलर मिलते है। लाल,हरा और बैंगनी यह तीन कलर आपको मंत्रीमॉल ऐप में मिलते है। आप तीन कलर में से आने वाले पीरियड में कोनसा कलर आएगा यह प्रेडिक्ट करना होता है। अगर आपने जो कलर पर अपने पैसे लगाते हो वो कलर उस पीरियड में आ जाता है। तो आपने जितने रूपये उस कलर पर लगाए है। आपको उसके दुगने पैसे मिलते है।

तो कुल मिलाके mantrimall ऐप एक कलर प्रिडिक्शन वेबसाइट है। जिसमे आपको आने वाले कलर को प्रेडिक्ट करके उस पर पैसे लगाना होता है।

Mantrimalls Sign inClick here

2. Mantrimalls ऐप से पैसे कैसे कमाएं?

Mantrimalls ऐप में आप कलर को प्रेडिक्ट करके पैसे कमा सकते हो। और अगर आपको कलर प्रिडिक्शन का गेम खेलना नही आता है। तो आप इस ऐप को अपने दोस्तो को रेफर करके भी अच्छे पैसे कमा सकते हो। दोस्तो को रेफर करके Mantrimalls ऐप से अच्छी इनकम किस तरीके से करे यह में आपको इस आर्टिकल में आगे अच्छे से बताऊंगा।

3. Mantrimall कलर प्रिडिक्शन ट्रिक।

Mantrimall में कलर कलर को प्रेडिक्ट करने की एक बहुत बढ़िया ट्रिक भी में आपको बता देता हु। जिससे आप ज्यादा से ज्यादा प्रॉफिट कमा सको। तो मंत्रीमाल ऐप में 3× रूल को फॉलो करना होगा। जिसमे की आपको हारने पर अपने bet अमाउंट को तीन गुना करना होगा। ताकि अगर आप एक,दो बार हर भी जाओ तो फिर आप इस ट्रिक की मदद से अपने पैसे को फिर से रिकवर कर लो और कुछ प्रॉफिट भी आपको मिलेगा।

इस ट्रिक के अलावा आप mantrimall ऐप के टेलीग्राम चैनल को जॉइन कर सकते हो। आपको टेलीग्राम पर बहुत सारे प्रेडिक्शन ग्रुप मिल जायेंगे। जिन्हे आप ज्वाइन करके आप उनमें बताए गए कलर को प्रेडिक्ट करके पैसे कमा सकते हो।

Top 3 new best Colour prediction Apps and website | एक रेफर के 500 रूपये तक कमाओ

4. Mantrimalls ऐप रेफर अर्निंग।

Mantrimalls ऐप में आप अगर खेलकर पैसे नही कमा पा रहे हो या फिर आप इस ऐप में कलर प्रिडिक्शन का गेम नही खेलना चाहते हो तो आप इस ऐप को रेफर करके भी पैसे कमा सकते हो।

Mantrimalls ऐप आपको पर रेफर के 138 रुपए देती है। पर इसके लिए आप जिस भी आदमी को यह ऐप रेफर करते हो उसको इस ऐप में मिनिमम 300 रुपए का रिचार्ज करना होता है।

जैसे ही आपका डाउनलाइन मेंबर इस ऐप में 300 रुपए का रिचार्ज करता है। तो आपको उसके 138 रूपये मिलते है। और इन पैसों को आप डायरेक्ट withdraw कर सकते हो। इन पैसों से आपको कोई गेम खेलने की जरूरत नहीं है। इस तरीके से आप अपने दोस्तो और रिस्तेदारो को यह ऐप रेफर करके भी बहुत अच्छे पैसे कमा सकते हो।

रेफर के 138 रूपये मिलने के बाद भी आपको आपके डाउनलाइन मेंबर के गेम खेलने पर अच्छा कमीशन मिलता है। जिसे भी आप डायरेक्ट withdraw कर सकते हो। तो इस तरीके से आप Mantrimalls ऐप में रेफर करके अच्छे पैसे कमा सकते हो।

Joymall बेस्ट कलर प्रिडिक्शन ऐप। पर रेफर के मिलेंगे 308 रूपये | जरूर पढ़े

5. Mantrimalls ऐप में अकाउंट ब्लॉक क्यो होता है?

Mantrimalls ऐप में अगर आप इस ऐप के रेफर सिस्टम का मिसयूज करते हो तो इससे आपका अकाउंट ब्लॉक हो जाता है।

Mantrimalls ऐप का आप एक ही स्मार्टफोन में मल्टीपल id बनाते हो अपने ही रेफरल लिंक का उसे करके तो ऐसे में आपका अकाउंट ब्लॉक हो जाता है। तो आपको यह ध्यान रखना है कि आप एक फोन में एक से ज्यादा अकाउंट नही बनाना है। अगर आप ऐसा करते हो तो इससे आपका अकाउंट ब्लॉक हो जाएगा।

6. Mantrimalls ऐप में अकाउंट को unblock कैसे करे?

Mantrimalls ऐप में अगर आपका अकाउंट ब्लॉक हो जाता है। तो आप उसे अनब्लॉक नही कर सकते हो। तो ऐसे में आपको अपने अकाउंट को ब्लॉक होने से बचाना चाहिए। और अकाउंट ब्लॉक होने का मुख्य कारण मल्टीपल अकाउंट को एक ही मोबाइल में बनाना है। तो अगर आप Mantrimalls ऐप की पॉलिसी को वायलेट नही करते हो तो आपका अकाउंट ब्लॉक नही होता है।

और अगर आप ने किसी भी प्रकार की पॉलिसी को वायलेट नही किया है। और भी आपका अकाउंट ब्लॉक हो जाता है। तो ऐसे में आप mantrimalls ऐप टेलीग्राम ऑफिशियल टेलीग्राम ग्रुप में आप इसकी शिकायत कर सकते हो। इससे आपका अकाउंट अनब्लॉक हो सकता है।

 तो मुझे उम्मीद है की Mantrimalls ऐप पर मेरा यह डिटेल्ड आर्टिकल आपको पसंद आया होगा। अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया है। तो आप नीचे कमेंट करके मुझे बता सकते हो। और आप इसे अपने दोस्तो के साथ भी जरूर से शेयर कर दीजिएगा।

Thanks for reading 🙏

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें