Colorwiz App - Colorwiz ऐप से पर रेफर के ₹150 कमाएं

Colorwiz Colour Pridiction App, Colorwiz Apk Download, Colorwiz Invite Code

हेलो दोस्तो आज में आप लोगो के लिए एक और न्यू कलर प्रिडिक्शन ऐप लेकर आया हु। आज हम जिस ऐप के बारे में बात करने वाले है। उस ऐप का नाम colorwiz ऐप है। Colorwiz ऐप एक अच्छी ऑनलाइन अर्निंग ऐप है। इससे पहले भी हम आपको JoymallMeok और Rxce जैसी कलर प्रिडिक्शन ऐप्स के बारे में आप लोगो को बता चुके है। जिससे आप लोगो ने अच्छे पैसे कमाए है। COLOURWIZ ऐप पर भी आप कलर प्रिडिक्शन करके अच्छे पैसे कमा सकते हो।

Colorwiz Login Click here

आज के इस ओर आर्टिकल में हम आपको Colorwiz ऐप के बारे में यह सब बताने वाले है -

 1. Colorwiz ऐप में लॉगिन कैसे करे?
 2. ColorWiz App Download
 3. Colorwiz ऐप से पैसे कैसे कमाएं?
 4. Conclusion

चलिए अब हम अब इन सब विषयो पर थोड़ी विस्तार से बात कर लेते है।

1. Colorwiz ऐप में लॉगिन कैसे करे?

Login in Colorwiz Appclick here

Colorwiz ऐप में लॉगिन करने के लिए आपको सबसे पहले ऊपर दिए हुए लिंक पर क्लिक करना होगा। लिंक पर क्लिक करने के बाद आप colorwiz की वेबसाइट पर पहुंच जाओगे। यहां पर आपको अपना मोबाइल नम्बर और पासवर्ड सेट करना होगा। जिसके बाद आपको otp पर क्लिक करके अपना otp फिल करना होगा।

इस तरह से आप Colorwiz ऐप में 2 मिनट के अंदर रजिस्टर कर सकते हो।

2. ColorWiz App Download

Colourwiz ऐप को आप इस Colorwiz.in वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हो। यहां आप अपनी आईडी में लॉगिन करते हो तो आपको ऐप डाउनलोड का ऑप्शन मिलता है। जिसे क्लिक करके आप Colourwiz ऐप को डाउनलोड कर सकते हो।

Top 3 tricks to win in Colour Pridiction games

Top 3 Best Colour Pridiction games in 2022

3. Colorwiz ऐप से पैसे कैसे कमाएं?

जैसा कि मैंने आपको आपको इस पोस्ट के शुरू में बताया है कि Colorwiz ऐप एक कलर प्रिडिक्शन ऐप है। इस ऐप में आप कलर को प्रिडिक्ट करके पैसे कमा सकते हो।

Colorwiz ऐप में आप रेफर करके भी अच्छे पैसे कमा सकते हो। Colorwiz ऐप आपको रेफर का अच्छा बोनस देती है। और आप इस ऐप में अपने रेफर बोनस को बिना खेले भी Withdraw कर सकते हो।

 4. Conclusion

इस आर्टिकल में हमने आपको Colorwiz ऐप के बारे में बताया है। आप Colorwiz ऐप में कैसे लॉगिन कर सकते हो? Colorwiz ऐप डाउनलोड कैसे करे? और Colorwiz ऐप से पैसे कैसे कमाएं? यह सारे टॉपिक्स हमने अपने इस आर्टिकल में कवर किए है।

आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा आप हमे नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

Thanks for reading 🙏

Written By - Shankar Singh


टिप्पणियाँ