Rummy Ola App Login And Get ₹51 Signup Bonus (2024)

Rummy Ola App, Rummy Ola Apk, Rummy Ola Apk Download, Rummy Ola Login, Rummy Ola Bonus, New Rummy Apk

नमस्कार दोस्तों आज हम Rummy Ola Apk Download & Get ₹51 Bonus On Signup इस विषय पर बात करने वाले है। आज हम जिस ऐप के बारे में बात कर रहे है। यह ऐप बहुत ही लंबे समय से चली आ रही एक बहुत ही पॉपुलर तीन पत्ती या फिर रमी ऐप है। RUMMY Ola ऐप के बारे सारी जानकारी के लिए आप यह आर्टिकल पूरा ध्यान से पढ़िए।

Rummy Ola Apk Download

Rummy Ola ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको ऊपर डाउनलोड का बटन दिया गया है। आपको सबसे पहले उस पर क्लिक करना होगा। अब आप Rummy Ola ऐप की साइट पर आ जाओगे यहां पर आपको ऐप डाउनलोड का बटन दिया गया होगा। आपको उस पर क्लिक करके ऐप को डाउनलोड कर लीजिए और अब आप ऐप को इंस्टॉल कर लीजिए।

Rummy Ola Login And Get ₹51 Bonus

Rummy ola ऐप में आपको लॉगिन करने पर आपको 51 रूपये का बोनस भी मिल जाता हैं। आपको यह बोनस लेने के लिए इस ऐप में अपना मोबाइल नम्बर bind करना होता है। मोबाइल bind करने के लिए आपको बस मोबाइल नम्बर और ओटीपी डालना होगा। जिसके बाद आपको 51 रूपये का बोनस मिल जाएगा। आप इस ऐप मिले इस बोनस से गेम्स खेल सकते हो और आप अगर आप इस पैसे से जीतकर 100 रूपये या फिर इससे अधिक कर लेते हो तब आप इन पैसों को अपने upi आईडी में विड्रॉ कर सकते हो।

How To Earn Money From Rummy Ola

रमी ओला ऐप में आपको 20 से भी ज्यादा गेम्स खेलने को मिल जाते है। इस ऐप में आपको कार रॉउटलेट, रमी, तीन पत्ती, क्रैश जैसे गेम्स खेलने को मिल जाते है। आप इन गेम्स को खेलकर पैसे कमा सकते हो। आपको इन गेम्स को खेलने के लिए इस ऐप मिनिमम 100 रूपये से भी रिचार्ज कर सकते हो। रिचार्ज करने के बाद आप इस ऐप में सभी गेम्स को खेल सकते हो।

Earn From Refer

आप Rummy Ola ऐप में आपको गेम्स खेलने के अलावा रेफर करके भी पैसे कमा सकते हो। आप रेफर करके भी इस ऐप से ढेर सारे पैसे कमा सकते यह ऐप आपको पर रेफर के डिपॉजिट और गेम खेलने का 30 प्रतिशत कमीशन देती है। जिसे आप विड्रॉ भी कर सकते हो। आप इस कमीशन से गेम भी खेल सकते हो या फिर आप डायरेक्ट भी विड्रॉ कर सकते हो।

Other Rummy Apps - 

नीचे आपको और भी रमी और तीन पत्ती अर्निंग ऐप्स दी गई है। नीचे उनके सामने के click here के बटन पर क्लिक करके इन ऐप्स के बारे में ज्यादा जानकारी या फिर इन्हें डाउनलोड कर सकते हो।

Rummy Master - Click here

Teen Patti Clan - Click here

Holy Rummy - Click here

Happy Teen Patti - Click here

आप इन सभी ऐप के बारे में जानने के लिए आप इनके आगे के बटन पर क्लिक करके जान सकते हो।

Conclusion

आपको हमारा यह आर्टिकल Rummy Ola Apk Download कैसा लगा आप हमे नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। आप हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे।

Thanks for Reading 🙏

Written By - Shankar Singh

टिप्पणियाँ