Redbull Colour Prediction App Download And Earn ₹150 Daily

Redbull Mall, Redbull Colour Prediction, Redbull Club, Redbull Mall Login

Register in Redbull Mall - Click here

दोस्तों यहां पर मेने आपको hairui Club ऐप का रजिस्टर लिंक दिया है। जो सबसे बेस्ट कलर गेम है। आप इसे एक बार रजिस्टर करके खेलकर जरूर देखिए।

नमस्कार मित्रों आज हम आपको Redbull Colour Prediction ऐप के बारे में बताने वाले हैं। यह ऐप बहुत ही लंबे समय से चली आ रही और ट्रस्टेड कलर प्रिडिक्शन ऐप है। आप लोग इस ऐप में रजिस्टर करके डेली के 100 रूपये से लेकर 500 रूपये या फिर आप इससे ज्यादा भी डेली कमा सकते हो। हम आपको हमारे ब्लॉग के माध्यम से डेली न्यू कलर प्रिडिक्शन गेम्स और ऑनलाइन अर्निंग ऐप्स और गेम्स के बारे में बताते हैं। आप लोग इन ऐप्स और गेम्स से डेली पैसे कमा सकते हो।

हमने आपको इससे पहले भी Joymall ऐप और Mantrigame ऐप और Lulumalls ऐप जैसे बहुत ही अच्छी कलर प्रिडिक्शन ऐप के बारे में आपको सबसे पहले बताया था। आप लोगो ने अभी तक इन कलर प्रिडिक्शन ऐप्स को अभी तक ट्राई भी किया है तो आप एक बार इन कलर प्रिडिक्शन ऐप्स एक बार जरूर ट्राई करे आप इन ऐप्स से घर बैठे डेली 1000 रूपये से लेकर 2000 रूपये तक आराम से कमा सकते हो।

आप डेली न्यू अर्निंग ऐप्स और गेम्स के बारे में सबसे पहले जानने के लिए हमारा टेलीग्राम चैनल जरूर से ज्वाइन कर लीजिए। आपको वहॉ पर न्यू अर्निंग ऐप्स और गेम्स के बारे में सबसे पहले जानने को मिलेगा 👇

Redbull Mall Login Click here

Referal Code - 99B6FD99

आप लोग इस ऐप में लॉगिन करने के लिए यह सिंपल प्रोसेस फॉलो करे - 

* आपको सबसे पहले ऊपर दिए हुए लिंक पर क्लिक करना होगा।

* अब आपको यहां पर अपना मोबाइल नम्बर और पासवर्ड सेट करना होगा।

* अब आपको यहा Otp पर क्लिक करके ओटीपी भी दल देना होगा।

* अब आपको यह सब चीज फिल करने के बाद रजिस्टर पर क्लिक करना होगा।

यह प्रोसेस फॉलो करके आप Redbull ऐप में रजिस्टर कर सकते हो।

Redbull Colour Prediction Trick

आप लोगो को इस गेम में पैसे कमाने के लिए कुछ सिंपल ट्रिक्स को फॉलो करना होगा।

* आप लोग सबसे पहले ऑफिशियल टेलीग्राम चैनल को फॉलो करके विन कर सकते हो।

* गेम में विन करने के लिए आपको मिनिमम 1000 रूपये या फिर इससे ज्यादा का बैलेंस रखना जरूरी है।

* अब आप गेम में बेट लगाते समय 2.5x ट्रिक को फॉलो कर सकते हो।

* आप लोग नंबर पर बेट करके भी विन कर सकते हो। नंबर पर आपको 9 गुना पैसे मिलते हैं।

आप यह आर्टिकल भी पढ़ सकते हो जिसमे हमने आपको टॉप 3 कलर प्रिडिक्शन ट्रिक्स बताई है - 

Redbull App Refer And Earn

आप लोग बिना गेम खेले भी इस कलर प्रिडिक्शन ऐप से पैसे कमा सकते हो हां इसके लिए आप यह ऐप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हो। आपको उनके गेम में पैसे एड करने या फिर बेट लगाने पर कमीशन मिलता है। आपको 3 लेवल का हाई कमीशन मिलता है। आप इस तरह से इस गेम में बिना कोई पैसे एड कर या फिर गेम खेल पैसे कमा सकते हो।

आप रेफर करने के लिए यूट्यूब, फेसबुक, व्हाट्सएप और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म का यूज कर सकते हो। आप इन सोशल मीडिया ऐप्स पर अपने लिंक को प्रमोट करके ज्यादा से ज्यादा लोगो को एड कर सकते हो। आप जितने ज्यादा लोगो को अपने लिंक के थ्रू इस ऐप में एड करोगे आप उतना ज्यादा पैसे रेफर द्वारा कमा सकते हो।

Conclusion

आप लोगो को आज हमने इस आर्टिकल में हमने Redbull कलर प्रिडिक्शन गेम के बारे में बताया है। यह एक बहुत ही अच्छी और ट्रस्टेड गेम है। आप इस ऐप में रजिस्टर करके डेली के 100 रूपये से लेकर 1000 रूपये तक कमा सकते। आप गेम खेलकर और रेफर करके अर्निंग कर सकते हो।

Note - आप लोग इस ऐप में पैसे अपने स्वयं के रिस्क पर ही एड करे आप अगर ज्यादा लालच करोगे तो आप इस ऐप में पैसे लॉस भी कर सकते हो। तो आप उतने ही पैसे ही एड करे जितना आप अफोर्ड कर सकते हो। आपका किसी भी प्रकार का फाइनेशियल लॉस या फिर प्रॉफिट आपको स्वयं की जिम्मेदारी होगी।

Thanks for Reading 🙏

Written By - Shankar Singh

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें