Teen Patti Refer Earn Apk | Download And Get ₹25 Bonus | New Teen Patti App (2024)

Teen Patti Refer And Earn, Teen Patti Refer And Earn APK, TEEN Patti Refer And Earn login

हेलो, नमस्कार दोस्तों, आप अगर ऑनलाइन रमी और तीन पत्ती ऐप को खोज रहे हो तो आज हम आपके लिए एक ऐसी ही ऐप लेकर आए हैं। इस ऐप में आपको बहुत सारे ऑनलाइन गेम्स खेलने को मिल जाते हैं। जिन्हे खेलकर आप पैसे कमा सकते हो। इस ऐप का नाम Teen Patti Refer And Earn है। यह ऐप अभी के समय में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय तीन पत्ती ऐप है।

आप लोग Teen Patti Refer And Earn ऐप से आप भी पैसे कमा सकते हो। आप लोग इस ऐप में मिनिमम मात्र 100 रूपये एड करके डेली पैसे कमाना शुरू कर सकते हो। आपको इस ऐप में बहुत सारे गेम्स खेलने को मिल जाते है। यह सारे गेम्स बहुत ही मजेदार है। और साथ में आपको इस ऐप में सभी रियल प्लेयर्स ही मिलते है। आप जिनके साथ कंपीट करके पैसे जीत सकते हो।

Teen Patti Refer And Earn App Login

ऐप में लॉगिन करने के लिए आपको सबसे पहले ऊपर दिए हुए लिंक से Teen Patti Refer And Earn ऐप को डाउनलोड कर लेना होगा। जिसके बाद ऐप को इंस्टॉल करने के बाद आपको ऐप में बस अपना मोबाइल नम्बर डालकर लॉगिन कर लेना होगा। आपको लॉगिन करने पर ₹25 का साइनअप बोनस भी मिल जाएगा।

How To Earn Money From Teen Patti

तीन पत्ती ऐप में आप लोगो को बहुत सारे गेम्स खेलने को मिल जाते हैं। आप इन सभी गेम्स में से अपने पसंदीदा गेम्स को खेलकर डेली पैसे जीत सकते हो। आप अपने जीते हुए पैसों को 5 मिनिट में विड्रॉ भी कर सकते हो।

How To Withdraw Money From Teen Patti

तीन पत्ती ऐप से पैसे निकालने के लिए आप यह सिंपल प्रोसेस को फॉलो करें - 

* सबसे पहले Teen Patti refer And Earn ऐप को ओपन करे

* अब आपको ऊपर विड्रॉ के बटन पर क्लिक करना होगा।

* अब यहां पर आपको अपने अकाउंट डिटेल्स फिल करके बाइंड करना होगा।

* अब आपको यहां पर विड्रॉल अमाउंट सिलेक्ट करके पैसे विड्रॉल पर डाल देना होगा।

विड्रॉल करने के 5 मिनिट के अंदर आपको अपने जीते हुए पैसे बैंक अकाउंट में रिसीव हो जायेंगे।

Refer And Earn

आप लोग इस ऐप के नाम से जन गए होंगे की यह ऐप रेफर करने पर पैसे देती हैं। Teen Patti Refer And Earn ऐप पर आप लोग रेफर करके भी पैसे कमा सकते हो।

यह ऐप आपको आपके द्वारा रेफर किए हुए लोगो के डिपॉजिट का 5 प्रतिशत कमीशन देती हैं और साथ में आपको उनके गेम बैटिंग अमाउंट का 2 प्रतिशत कमीशन भी अलग से मिलता है। इस तरह से आप लोग इस ऐप में रेफर करके भी अच्छे खासे पैसे कमा सकते हो।

आप लोग डेली न्यू अर्निंग ऐप्स और गेम्स के बारे में सबसे पहले जानने के लिए और साथ में तीन पत्ती और कलर प्रिडिक्शन गेम्स की विनिंग ट्रिक्स जानने के लिए हमारा टेलीग्राम चैनल ज्वॉइन कर लीजिए 👇

Conclusion

आज हमने इस पोस्ट में आपको Teen Patti Refer And Earn ऐप के बारे में सारी जानकारी दी है। आप लोग इस ऐप में लॉगिन करकर पैसे किस तरह से कमा सकते हो। यह सब हमने आपको इस पोस्ट में बताया है।

Game 3F Apk Download And Get ₹100

आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी आप हमे नीचे कमेंट करके अपनी राय जरूर दे।

Thanks for Reading 🙏

Written By - Shankar Singh

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें