Top 10 Rummy Apps With ₹51 Signup Bonus (2024)

Rummy एक शानदार और लोकप्रिय खेल है जिसे सबने अपने बचपन में खेला है। इसके अंदर हमे अपने कौशल की जरूरत होती है, तभी आप इसे जीत सकते है। लेकिन अन्य खेलों की तुलना में इस खेल को इतनी महत्त्वता नही दी गई। इस खेल को खासतौर पर भारत में बहुत ही उत्साह के साथ खेला जाता रहा है। 

इसके लिए आपको एक समूह की जरूरत होती है, तभी आप इसे खेल सकते है। लेकिन आजकल की दौड़ती भारतीय दुनिया में किसी के पास इतना समय नहीं है कि वह बैठकर गेम्स खेल सके। लेकिन अब टेक्नोलॉजी बदल रही है, अब यह सभी खेल ऑनलाइन आ चुके है।

लेकिन इन ऑनलाइन खेल को लेकर लोगो की यह मांग रहती है की इसके उन्हे ज्यादा साइनअप बोनस मिले। यह साइन अप बोनस उन्हें आर्थिक जोखिम होने से बचाएगा, और खिलाड़ी के खेल की भावना को बनाए रखेगा। बहुत से Rummy games कम वेलकम Bonus प्रदान करते है, लेकिन कुछ ऐसे भी है जो आपको 50 से ज्यादा का Welcome Bonus या साइनअप बोनस प्रदान करते है। 

लेकिन इन apps को खोजने में थोड़ा समय लगता है, लेकिन आपकी इस खोज को खतम करने के लिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ऐप्स की एक लिस्ट प्रदान करेंगे जो आपको ₹51- बोनस प्रदान करती है।

Rummy Apps With ₹51 Signup Bonus kya hai?

Rummy apps with 51 साइनअप बोनस वह Games है जो आपको Rummy खेलने और पैसे जीतने के मौके के साथ साथ 51 रुपए बोनस भी देती है। यह गेम्स खेल कर आप पैसे कमा सकते है और तो और साइन अप बोनस भी ले सकते है। अच्छी बात यह है की इस साइनअप बोनस से आप गेम खेल कर इसे डबल कर सकते है। इससे आपको Money deposit करने की भी जरूरत नही पड़ेगी।

Top 10 Rummy Apps list With ₹51 Signup Bonus

Rummy rainbow

Download App Click here

Rummy Rainbow एक ऑनलाइन Rummy खेल है, जिसे आप अपने फोन में खेल सकते है। यह गेम हर खिलाड़ी को एक individual गेमप्ले अनुभव प्रदान करता है। इस खेल को अन्य खेल की तुलना में ज्यादा महत्त्व दिया गया है वो भी इसके कई सारे अच्छे Feature के कारण। इतना ही नहीं इसमें आपको अच्छे Sound और म्यूजिक का भी अनुभव होगा। इसको इस तरीके से डिजाइन किया गया है जिससे खिलाड़ी अपने खेल को नियंत्रण बना कर रखे, ताकि उन्हें नुकसान न हो।

Rainbow Rummy का उद्देश्य यही है कि दर्शक आए और अपने कौशल के इस्तेमाल से गेम से बहुत सारा पैसा जीते। यह ऐप्स आपको 51 रुपए बोनस प्रदान करते हैं जिसे आप गेम खेलने में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आप Dragon Vs Tiger, Baccarat, Zoo Roulette, Car Roulette, Andar Bahar आदि जैसी कई अन्य खेल भी खेल सकते है। इसमें आप पैसे Withdrawal करने के लिए Google pe, Upi, Paytm आदि की सहायता ले सकते है।

Holy Rummy

Download App - Click here

Holy Rummy एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर कार्ड खेल है इसमें आप अपने प्रतिनिधियों से बात चीत भी कर सकते है। यह ऐप तेज, आसान और सुरक्षित निकासी का समर्थन करता है। ग्राहक के लिए इसमें ग्राहक समर्थन भी दिया गया है, ताकि किसी को कोई समस्या न हो। यह ऐप आपको 51 रुपए बोनस देता है जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है। इसमें आप गेम खेल कर असली कैश जीत सकते है, पर आपके पास मजबूत कौशल होना चाहिए।

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको सिर्फ गूगल पर इसका नाम डालना होगा और App को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते। हम आपको यह चेतावनी देते हैं कि इसमें आप सिर्फ साइन अप बोनस से ही गेम खेलें। आपको इसमें कोई भी पैसा अपने बैंक अकाउंट से ऐड करने की जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह ऐप कभी भी आपके अकाउंट को ब्लॉक कर सकता है जिससे आपको बहुत आसान हो सकता है। इसलिए पैसे जीतने पर तुरंत जितना जल्दी हो सके उसे अपने बैंक में ट्रांसफर करे।

Rummy grand

Download App - Click here

अगर आप एक ऐसी रमी खेल की तलाश में है जो आपको ₹50 से ज्यादा का साइन अप बोनस प्रदान करें तो यह गेम आपके लिए सबसे बेस्ट गेम है। इसे आप अपने फोन में बिना किसी प्रॉब्लम के डाउनलोड कर सकते हैं और खेल सकते हैं। यह शानदार ऑनलाइन मल्टीप्लेयर रमी खेल है, जो खिलाड़ियों को एक बेहतरीन दोस्त और अनुभव प्रदान करता है।

इसे खेल में 15 से भी ज्यादा अन्य ताश खेलने जिससे आप एक गेम खेल कर बोर नहीं होंगे। एक चैट पीस खेले जिसमें आप खेलने के साथ-साथ बातें भी कर सकते हैं और एक दूसरे को स्टिकर भी भेज सकते हैं। आपका इंटरफेस बहुत ही आसान, आकर्षक और सुंदर है, तुम्हारी ऐप डाउनलोड करें पर अपने कौशल से पैसे कमाए। 

Rummy Paisa

Download App - Click here

दोस्तों यदि आप भी घर बैठे असली पेटीएम कैश कमाना चाहते हैं तो यह गेम एक बेहतर गेम आपके लिए। इसे आप घर बैठे ऑनलाइन रमी खेल कर बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं। और तो और आपको इसमें पैसा कमाने के लिए अपनी बैंक अकाउंट से पैसा जमा करने की जरूरत नहीं है इसमें आपको ₹51 का बोनस मिलता है। ऐसे ₹51 को आप अपने गेम खेलने में लगा सकते हैं और गेम खेल कर डबल कर सकते हैं।

जब भी पैसा डबल हो जाए तो आप इसको आसानी से अपने अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं। इस पैसे निकालना बहुत ही आसान और तेज है, ताकि किसी को कोई समस्या न हो। इसमें आप अपने कौशल को आजमा कर बहुत सारे रिपोर्ट्स भी जीत सकते हैं और तो और आप रेफर करके भी पैसा कमा सकते है।

Rummy Wealth

Download App Click here

अन्य Rummy खेलो की तरह ही Rummy Wealth भी एक खेल है जो आपको 51 रूपयो का बोनस प्रदान करता है। यह एक ऑनलाइन Gaming Platform है, जिसमे आप रमी खेल कर पैसा कमा सकते है। इसमें आप अपने दोस्तो को भी शामिल कर सकते है और उनके साथ खेल भी सकते है। यदि आपका दोस्त आपके लिंक से डाऊनलोड करेगा तो आपको Refer करने का रिवार्ड भी मिलेगा।

Online Earning के लिए इसमें बड़े बड़े Contest चलते रहते है जिसमे भाग लेकर आप बहुत सारा पैसे कमा सकते है। खेल से पैसे कमाने के लिए आपके इसके नियमों को अच्छे से समझना होगा। यह गेम आपको एक अच्छा अनुभव प्रदान करेगा और आपको इसे खेलने मे बहुत मजा आयेगा।

Teen Patti circle

Download App Click here

Teen Patti Circle एक लोकप्रिय ताश खेल है जो ऑनलाइन है। यह खेल इंटरनेट पर काफी लोकप्रियता हासिल कर चुका है और इसे खेलने वाले की संख्या काफी अधिक है। खेल के नियम और तरीका बहुत ही आसान है और रियल लाइफ rummy जैसे ही है। इसमें बहुत सारे Rewards भी आपको मिलते है जब आप कोई Contest में join करके जीत जाते है तो। इतना ही नहीं आप इसमें चल रहे लाइव इवेंट में भाग लेकर भी काफी सारा पैसा कमा सकते है।

तो देरी किस बात की आज ही game download करे और खूब सारा पैसा ऑनलाइन कमाए। Game का interface काफ़ी आसान है जिससे किसी को भी कोई समस्या नही होगी इसे समझने में। तो आज ही अपने कौशल को आजमा कर यहां से पैसे कमाए।

Rummy mate apk

Download App Click here

हमारी इस लिस्ट में Rummy mate भी शामिल है, यह ऐप एक शानदार अर्निंग ऐप है। इसमें आपको ऑनलाइन रमी या ताश खेल खेलने होते है जिसे खेलने के लिए आपको पैसे लगाने होते है। इसमें 406 खिलाड़ी एक साथ खेलते हैं हर खिलाड़ी अपने तरफ से कुछ पैसा लगता है जिसे अलग रख दिया जाता है। इसके बाद हर खिलाड़ी अपने-अपनी चाल चलता है जीतने वाले विजेता को सारी धनराशि दी जाती है।

इसमें आप अपने ₹10 लगा कर खेलेंगे तो आप उसको दुगना, तिगुना कर सकते है। यदि आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आपके पास नौकरी नहीं है तो आप ऑनलाइन कुछ दिन गेम खेल कर अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको तेज कौशल की आवश्यकता है यदि आपको ताश खेलने का कौशल नहीं है तो आप फ्री गेम्स खेल कर भी अपने कौशल को मजबूत कर सकते हैं।

Teen Patti Master

Download App Click here

तीन पत्ती मास्टर ऐप एक सैफ और भरोसेमंद ताश खेल है, इस खेल ने दुनिया भर में काफी लोग प्रिया तो हासिल की है। इतना ही नहीं यह आप इतना भरोसेमंद है कि लोग इस पर अपना काफी सारा टाइम लगाते है और अर्निंग करते है। इस लिस्ट में आप भी शामिल हो सकते हैं और ऑनलाइन अर्निंग कर सकते हैं। इतना ही नहीं गेम खेलने के लिए आपको इसमें 51 रुपए का बोनस भी मिलता है इसे आप गेम खेलने में इस्तेमाल कर सकते है।

इसके अलावा आप अपने गेम को अपने दोस्तों के साथ शेयर करके भी रेफर करके पैसा कमा सकते है। साथ ही आप अपनी रणनीति बना कर खेल को आगे बढ़ा सकते है। इससे आपको फायदे के साथ साथ थोड़ा नुकसान भी हो सकता है तो थोड़ा सावधानी से खेले।

Teen Patti joy

Download App - Click here

Teen Patti Joy एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर खेल है, जिसमे आप अपने कौशल से पैसे कमा सकते है। यह एक कार्ड खेल है जिसमे आप rummy के अलावा भी कई सारे Game खेल सकते है। पहले आपको तक करने के लिए अपने यार दोस्तों की आवश्यकता पड़ती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है। आप ऑनलाइन रवि खेलकर नए-नए दोस्तों से जुड़ सकते हैं चाहे वह आपके देश में हो या फिर विदेश में। इतना ही नहीं आप उनसे ऑनलाइन टेक्स करके बात भी कर सकते हैं।

इतना हीं नहीं आप उन्हे ऑनलाइन स्टिकर्स भी भेज सकते है। इसमें आपको गेम खेलने के लिए 51 रूपयो का वेलकम बोनस game की तरफ से दिया जाता है। तो लिए और आज ही अपने समझदारी से गेम के लिए और बहुत सारे पैसे कमाइए। यह गेम ऑनलाइन अर्निंग को बहुत ही आसान और सुलभ बनता है इतना ही नहीं इसमें पैसे निकालने के लिए यह आपको ज्यादा कठिनाई नहीं होगी।

Rummy Ola

Download App - Click here

रामी ओला इस लिस्ट में आखिरी ऑनलाइन रमी खेल है। इस खेल को खेलने के बाद अच्छा अनुभव करेंगे क्योंकि यह एक शानदार खेल है। यह आपको अच्छे ग्राफिक्स के साथ-साथ एक अच्छे साउंड क्वालिटी पर प्रदान करता है। गेम को खेलने के लिए आपको ₹51 का बोनस मिलता है जिसे आप गेम खेलने में इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें refer and earn का भी प्रोग्राम है जिससे आप अलग से पैसे कमा सकते हैं।

यह गेम आपको कई आर्थिक तंगियों से भी सामना कर सकता है। इसलिए ऐसे जितना हो सके अपनी जिम्मेदारी पर खेले और कम से कम खेलें। खेलने से पहले कम पैसा लगाए ताकि आपको आर्थिक नुकसान कम हो। कोई भी अर्निंग गेम आपको आर्थिक तंगी का सामना कर सकता है इसलिए इसको कम पैसे लगाकर खेलें।

FAQ

Q: Rummy से आप कितना पैसे कमा सकते है?
A: Rummy से आप घर बैठे ऑनलाइन 500 या उससे ज्यादा पैसे कमा सकते है।

Q: क्या रमी असली खेल है?
A: जी हा रमी असली खेल है जिसमे आपको असली पैसा मिलता है। इतना ही नहीं आपको बता दे की कुछ खेल इसमें से फ्रॉड भी है जिन्हे आपको ध्यान से देख कर खेलना है।

Q: अच्छी Rummy खेल कौनसे है?
A: हमने आपको जीतने भी खेल इस आर्टिकल में बताए है वह सभी असली और safe है।

Final words

तो दोस्तों यह थी जानकारी रमी खेल के बारे में जो हमने आपको इस आर्टिकल में दी। हमने आपको बताया की Online Rummy क्या है और Top 10 Rummy Apps With ₹51 Signup Bonus कौन से है? Rummy एक ऑनलाइन और Earning खेल है जिसे आपको सावधानी से खेलना चाहिएं। उम्मीद करता हूं कोई जानकारी पसंद आई होगी यदि आपकी जानकारी अच्छी लगी तो उसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। इतना ही नहीं यदि आर्टिकल से संबंधित आपके दिमाग में कोई भी प्रश्न है तो उसे कमेंट बॉक्स में जरूर पूछे।

टिप्पणियाँ