ISRO Club Colour Prediction App Register & Earn Real Paytm Cash

नमस्कार दोस्तों, हमेशा की तरह हम आप लोगो के लिए एक और न्यू कलर प्रिडिक्शन ऐप लेकर आ चुके हैं। ऐप का नाम है Isro Club यह न्यू कलर प्रिडिक्शन गेम हैं। आप अगर ऑनलाइन घर बैठे अर्निंग करना चाहते है तो आप लोग इस ऐप को ट्राई कर सकते हो। आप Isro Club ऐप में रजिस्टर करने के लिए नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक कर सकते हो। 👇

ISRO Club Login Click here

Isro Club ऐप में रजिस्टर कैसे करे?

* ऐप में रजिस्टर करने के लिए आपको सबसे पहले ऊपर दिए हुए लिंक पर क्लिक करना होगा।

* अब आपको यहां पर आपको अपना मोबाइल नंबर और पासवर्ड यह सब चीज दल देना है।

* इसके बाद आप नीचे दिए हुए रजिस्टर के बटन पर क्लिक करके रजिस्टर कर लेना है।

अब आप Isro Club ऐप में रजिस्टर कर चुके हैं।

Isro Club ऐप से पैसे कैसे कमाएं?

ऐप से पैसे कमाने के लिए आप इसमें कलर प्रिडिक्शन करने के साथ रेफर द्वारा भी कमाई कर सकते हो। कलर प्रिडिक्शन गेम के बारे में हमने आपको पहले ही बहुत सारी जानकारी दे रखी है। अगर आप कलर प्रिडिक्शन क्या है? यह जानना चाहते हो तो आप यहां क्लिक करे सकते हो।

Big Daddy Game - Best Colour Trading App Login & Earn ₹1000 Daily

रेफर करके कमाएं

आप कलर प्रिडिक्शन के अलावा इसमें रेफर करके भी पैसे कमा सकते हो। आप यह ऐप अपने दोस्तों को जो भी ऑनलाइन अर्निंग करना चाहते हैं उनके साथ रेफर करके पर रेफर के 500 से लेकर 1500 रुपए कमा सकते हो। आप इसमें इन दोनो तरीको से अर्निंग कर सकते हो।

Conclusion

आप अगर न्यू कलर प्रिडिक्शन ऐप की तलाश में हो जिससे आप ऑनलाइन अर्निंग कर सखी तो आप Isro Club ऐप को जरूर ट्राई करें। यह न्यू कलर प्रिडिक्शन गेम हैं जो की अभी न्यू लॉन्च हुई है और अच्छी विनिंग भी दे रही है। आप इसे अपने रिस्क पर ट्राई कर सकते हो।

Thanks for Reading 🙏

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें