66 Lottery Colour Prediction Login & Get ₹188 Bonus

66 Lottery App, 66 Lottery Login, 66 Lottery Colour Prediction, 66 Lottery Colour Trading

नमस्कार दोस्तों आप लोगो का स्वागत है हमारे इस पोस्ट में हम आज आपको एक ऐसी कलर प्रिडिक्शन ऐप के बारे में बताने वाले हैं जिसमे आपको बहुत सारे डिपॉजिट ऑफर्स मिलते हैं। आपको अपने पहले डिपोजिट करने पर पांच हजार रूपए तक बोनस मिल जाता हैं। जी हां आपने बिलकुल सही पड़ा 66 लॉटरी ऐप में आपको इसके अलावा भी अर्निंग के और भी बहुत सारे तरीके मिलते हैं।

66 Lottery LoginClick here

दोस्तों 66 लॉटरी ऐप में लॉगिन करने के लिए आपको ऊपर दिए हुए लिंक पर क्लिक करना है। यह करने के बाद आप यह सारी प्रोसेस को फॉलो करके ऐप में लॉगिन कर सकते हो - 

* ऐप के रजिस्टर लिंक जो की ऊपर दिया हुआ उस पर क्लिक करे।

* अब आप 66 लॉटरी सोते पर पहुंच जाओगे।

* यहां पर आपको डिटेल्स जैसे मोबाइल नंबर, पासवर्ड, ओटीपी इन सब चीजों को सेट कर लेना है।

* यह सब चीज करने के बाद आपको नीचे दिए रजिस्टर के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

* अब आपको लॉगिन करने के लिए अपना मोबाइल नंबर और पासवर्ड दोबारा डालना होगा। इस तरण से आप 66 Lottery ऐप में लॉगिन कर सकते हो।

66 Lottery First deposit Bonus

तो दोस्तों आपको इस ऐप में अपने पहले डिपॉजिट करने पर ₹188 का बोनस भी मिलेगा। आपको इसके लिए इस ऐप में मिनिमम एक हजार रूपए का रिचार्ज करना होता है। आपको यह करने पर ₹188 बोनस में मिल जाता हैं। यह रिवार्ड क्लेम करने के लिए ऐप में रिवार्ड के सेक्शन में जाकर रिचार्ज करना होता है। यह करने पर आपको बोनस मिल जाता हैं।

66 Lottery Refer Bonus

अब यदि आप ऑनलाइन सोशल मीडिया पर इस ऐप को प्रचार करते हो तो आपको रेफर बोनस भी मिलता है। आपको इस ऐप में अग्मेत बोनस मिलता है। यह बोनस अलग रिचार्ज के हिसाब से बोनस मिलता है। 66 Lottery ऐप में आप रेफर करके प्रतिदिन के ₹1000 तक आराम से कम सकते हैं। आप इस ऐप को ज्यादा से ज्यादा लोगो को रेफर करके ज्यादा से ज्यादा अर्निंग कर सकते हो।

Conclusion

अब अंत में आप लोग किसी भी ऐप या फिर ऑनलाइन अर्निंग गेम्स में स्वयं के रिस्क पर ही पैसे लगाएं। क्योंकि इन सभी गेम्स में पैसे की हानि होने का भी भय होता है। आज हमने 66 Lottery ऐप के बारे में बताया हैं। यदि आप कलर गेम्स में रुचि रखते हो तो आप इस ऐप को जरूर ट्राई कर सकते हों। और हां आप हमारे इस पोस्ट के बारे में अपनी रॉय देना न भूलें।

Thanks 🙏

टिप्पणियाँ