Lottery 7 App Login & Get ₹15 Bonus | Predict Colour To Earn Daily Money

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक बेहद शानदार कलर प्रिडिक्शन गेम लेकर आएं हैं। आप इस गेम में रजिस्टर नीचे दिए हुए लिंक से करते हो तो आपको इसमें ₹15 का सिग्नअप बोनस भी मिलेगा। इस गेम का नाम Lottery 7 है। नीचे दिए लिंक से आप इसमें रजिस्टर कर सकते हो।

Lottery 7 LoginClick here

दोस्तों आपको लॉगिन करते समय यह स्टेप्स को फॉलो करना है - 

* सबसे पहले तो आपको ऊपर दिए हुए लिंक पर क्लिक करना है।

* अब आपको इस साइट पर अपना मोबाइल नंबर डालना होता है।

* इसके नीचे आपको अपना पासवर्ड डालना होता है। और दोबारा डालकर उसे कन्फर्म करना होता है।

* इसके बाद आपको ओटीपी पर क्लिक करके अपना ओटीपी दल देना है।

* अब नीचे आपको रजिस्टर का बटन दिख रहा होगा आपको उस पर क्लिक करके ऐप में रजिस्टर हो जाना है।

अब आप अपना मोबाइल नंबर और पासवर्ड डालकर ऐप में लॉगिन कर सकते हो।

Lottery 7 क्या है?

लॉटरी 7 असल में एक ऑनलाइन कलर प्रिडिक्शन गेम है। आपको इसमें कलर प्रिडिक्शन के अलावा और भी ढेर सारे गेम्स खेलने को मिलते हैं। आप इन गेम्स को खेलकर इसमें ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमा सकते हो। लॉटरी गेम्स में आपको कलर प्रिडिक्शन, लॉटरी, कैसिनो और स्लॉट्स जैसे बहुत सारे गेम्स खेलने को मिलते हैं। आप इन गेम्स में बेट लगाकर पैसे जीत सकते हो और अपने जीते हुए पैसों को विड्रॉ भी कर सकते हो।

Lottery 7 Deposit & Withdrawal

लॉटरी 7 ऐप में आपको पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले तो ऐप में पैसे डिपॉजिट करना होता। जिसके बाद ही आप इस गेम में बेट लगा सकते हो। आप मिनिमम मात्रा 100 रूपये से डिपोजिट कर सकते हो।

आप अपने डिपॉजिट से गेम खेलकर उससे जीती हुई धनराशि को विड्रॉ भी कर सकते हो। विड्रॉ करने के लिए आपको अपना बैंक अकाउंट एड करना होता है। जिसके बाद आप अपने पैसों को विड्रॉ कर सकते हो। आपको आपके विड्रॉल लिए हुए पैसे 30 मिनिट में आपके बैंक अकाउंट में रिसीव हो जाता है।

Lottery 7 Refer & Earn

लॉटरी 7 ऐप में आप बिना डिपोजिट के भी अर्निंग कर सकते हो। यह ऐप आपको रेफरल के द्वारा पैसे कमाने का भी सुनहरा अवसर देती हैं। आप यह ऐप अपने रेफरल लिंक द्वारा दूसरे लोगो को रेफर करते हैं और वो इस ऐप में गेम्स खेलते हैं तो आपको उनके गेम खेलने पर कमीशन मिलता है। साथ में आपको डिपॉजिट पर भी अलग बोनस मिलता है।

Conclusion

दोस्तों हमने आपको आज Lottery 7 कलर प्रिडिक्शन ऐप में लॉगिन कैसे करे? आप ऐप में गेम्स खेलकर पैसे किस तरह से जीत सकते हो। यह सारी जानकारी इस पोस्ट माध्यम से दी हैं। आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी आप हमे नीचे कमेंट करके अपनी राय जरूर से दे।

Thanks 🙏

टिप्पणियाँ